BREAKING NEWS

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर शिक्षक भर्ती की तैयारी शुरू ***चुनावी गणित में भावी शिक्षकों पर भी डोरे *** :----

Wednesday 6 June 2012

नियुक्ति होने तक आंदोलन जारी रखेंगे टीईटी अभ्यर्थी



देवरिया:
टीईटी अभ्यर्थी मेरिट के आधार पर नियुक्ति होने तक आंदोलन जारी रखेंगे। प्रदेश सरकार मांगों को गंभीरता से नहीं ले रही, यही कारण है कि अब तक नियुक्ति में विलम्ब हो रहा है।
यह बातें उप्र टीईटी उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा के संरक्षक गोरखनाथ सिंह ने कही। वह रविवार को टाउनहाल में संघ की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि गत 29 व 30 मई को लखनऊ में हुए लाठीचार्ज की निंदा करते हुए कहा कि जब तक नियुक्ति प्रक्रिया पूरी नहीं हो जाती आंदोलन अनवर जारी रहेगा। पुलिस की दमनात्मक कार्रवाई के आगे अभ्यर्थी किसी भी कीमत पर झुकने वाले नहीं हैं।
गौरीशंकर पाठक ने कहा कि हम टीईटी की प्रक्रिया बदलने नहीं देंगे और अंतिम सांस तक चयन के लिए लड़ाई लड़ेंगे। अनुराग मल्ल ने कहा कि नियुक्ति के लिए न्यायालय से लेकर सड़क तक हमारा आंदोलन जारी रहेगा। बैठक की अध्यक्षता करते हुए चंद्र प्रकाश कुशवाहा ने 29 व 30 मई को विधानसभा के सामने अपने हक का प्रदर्शन करने गए सभी अभ्यर्थियों के प्रति आभार प्रकट किया और आंदोलन जारी रखने का आह्वान किया।
बैठक का संचालन आत्म प्रकाश मिश्र ने किया। बैठक में प्रमुख रूप से दीपक सिंह, बृजेश दूबे, बालेंदु तिवारी, विकास पाण्डेय, अमरदीप सिंह, जगदीश यादव, यशवंत कुमार, रामानंद कुशवाहा, रामाश्रय यादव, रति शर्मा, गोरखनाथ यादव, श्री प्रकाश तिवारी, शचींद्र दूबे, रघुवंश मणि दूबे, केजी श्याम, हरीश भारती, प्रज्ञानंद, मुकेश यादव, सोमनाथ विश्वकर्मा आदि मौजूद थे।

Source- Jagran
3-6-2012

No comments: