BREAKING NEWS

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर शिक्षक भर्ती की तैयारी शुरू ***चुनावी गणित में भावी शिक्षकों पर भी डोरे *** :----

Monday 25 June 2012

टीईटी अभ्यर्थी नियुक्ति को सड़कों पर उतरेंगे

टीईटी अभ्यर्थी नियुक्ति को सड़कों पर उतरेंगे
सहारनपुर : टीईटी उत्तीर्ण अभ्यर्थियों ने मेरिट के आधार पर नियुक्ति के लिए सड़कों पर उतरकर संघर्ष का निर्णय लिया है। बैठक कर उन्होंने प्रदेश सरकार की नीयत पर शक जताया और हक के लिए सुप्रीम कोर्ट जाने का संकल्प भी दोहराया।
रविवार को गांधी पार्क में हुई टीईटी(उत्तीर्ण)संघर्ष मोर्चा की बैठक में अध्यक्ष संजय कुमार ने कहा कि टीईटी की मेरिट के आधार पर 72 हजार 825 शिक्षक भ‌र्त्ती की जो प्रक्रिया बसपा सरकार द्वारा तैयार की गई थी, उस पर सपा सरकार की ओर से विरोधाभासी बयान आ रहे हैं। पिछले दिनों कन्नौज में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव तथा विधानसभा में बेसिक शिक्षा मंत्री रामगोविंद चौधरी के बयानों में एकरूपता नहीं है। राजनैतिक भाषा का प्रयोग करते बयानों में केवल अभ्यर्थियों की मदद की बात कही गई। मामले में सरकार की नीयत साफ नहीं है। उन्होंने कहा कि यदि सरकार वास्तव में अभ्यर्थियों की मदद करना चाहती है तो उसे अपनी नीति और नीयत साफ रखनी चाहिए। बैठक में सरकार द्वारा विज्ञापन की शर्तो के आधार पर भ‌र्त्ती प्रक्रिया पूरी न करने पर सड़कों पर उतरकर संघर्ष का निर्णय लिया गया।
अभ्यर्थियों ने हक के लिए सुप्रीम कोर्ट जाने का संकल्प भी दोहराया। इस दौरान बबलू सिंह, मुकेश कुमार, अनिल कुमार, विक्रम सिंह, अंकित शर्मा, प्रदीप पोड़वाल, रोहित, सुधीर कुमार, शिव चरण सिंह, पंकज कुमार, देवेन्द्र कुमार, प्रदीप कुमार आदि मौजूद रहे।

Source- Jagran
24-6-2012

No comments: