BREAKING NEWS

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर शिक्षक भर्ती की तैयारी शुरू ***चुनावी गणित में भावी शिक्षकों पर भी डोरे *** :----

Thursday 25 October 2012

नटवर के जेल पहुंचते ही रिहाई का आदेश

नटवर के जेल पहुंचते ही रिहाई का आदेश

-
-गिरफ्तारी हुई और जमानत पर रिहा भी हो गया
-स्ट्रेचर पर लेटकर पहुंचा जेल, दो घंटे बाद छोड़ा गया
जागरण संवाददाता, लखनऊ : खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के पूर्व उपाध्यक्ष नटवर लाल गोयल के जेल पहुंचते ही उसकी रिहाई का आदेश भी पहुंच गयारिहाई आदेश का हवाला देकर वह जेल गेट के भीतर भी जाने को तैयार नहीं था लेकिन जेल अफसरों ने उसे परिसर की सैर करा दी। उसके बाद रिहा किया।
एंबुलेंस के स्ट्रेचर पर लेटकर नटवर लाल गुरुवार को दोपहर बाद करीब चार बजे कड़ी सुरक्षा के बीच जेल पहुंचा। वहां पहुंचते ही वह रिहाई आदेश मिलने की बात कहकर जेल के भीतर जाने को तैयार नहीं था। जेल अधिकारियों ने दस्तावेजी कार्रवाई करने के बाद ही उसे रिहा करने की बात कही। तब तक के लिए नटवर को परिसर में ले गए। नटवर स्ट्रेचर पर लेट कर ही जेल परिसर में गया। जेल अधिकारियों ने वहां उसे करीब दो घंटे तक रखा और शाम छह बजे रिहाई आदेश मिलने पर छोड़ दिया।
सूत्रों का कहना है कि नटवर के जेल रवाना होते ही अदालत से उसकी रिहाई का आदेश भी जेल भेज दिया गया था। नटवर का बेटा जेल पहुंचा और अपने पिता को साथ ले आया। जेल अधीक्षक दधिराम मौर्या ने बताया कि जेल में कुछ देर रखने के बाद नटवर को रिहा कर दिया गया है। गौरतलब है कि मंगलवार को लारी कार्डियालॉजी में भर्ती नटवर को काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने बलरामपुर अस्पताल में स्थानांतरित किया था। वहां से उसे जेल भेज दिया गया था। मीडिया से मारपीट करने के बाद कैसरबाग कोतवाली पहुंचा नटवर सीने में दर्द होना बताकर लारी में भर्ती हो गया था।

Source- Jagran
25-10-2012
************

1 comment:

sachin sharma said...

Chor chor mousere bhai...kya ye log apne biradri bhai ko kast me dekh sakte hain ?