BREAKING NEWS

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर शिक्षक भर्ती की तैयारी शुरू ***चुनावी गणित में भावी शिक्षकों पर भी डोरे *** :----

Monday 28 May 2012

टीईटी अभ्यर्थियों ने तय की विधानसभा घेरने की रणनीति

टीईटी अभ्यर्थियों ने तय की विधानसभा घेरने की रणनीति


देवरिया:
टीईटी संघर्ष मोर्चा की बैठक रविवार को टाउनहाल परिसर में आयोजित की गई। बैठक में अभ्यर्थियों ने जहां 29 को विधानसभा घेरने की रणनीति पर विस्तार से चर्चा की वहीं मांगों को लेकर अंतिम दम तक लड़ाई लड़ने का संकल्प दोहराया।
बैठक को संबोधित करते हुए मोर्चा के मुख्य संरक्षक गोरखनाथ सिंह ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा बार-बार आश्वासन देने के बावजूद अब तक नियुक्ति प्रक्रिया शुरू नहीं की गई। इसको लेकर जहां टीईटी अभ्यर्थियों में आक्रोश व्याप्त है वहीं अभ्यर्थी अपने भविष्य को लेकर भी चिंतित हैं। उन्होंने कहा कि इसी के मद्देनजर टीईटी अभ्यर्थियों ने 29 मई को लखनऊ पहुंचकर विधानसभा घेरने का निर्णय लिया है।
मोर्चा सदस्य गौरीशंकर पाठक ने कहा कि सरकार के निर्णय न लेने से अभ्यर्थियों के समक्ष करो या मरो की स्थिति पैदा हो गई है। ऐसे में हमे अपने हक के लिए आगे आना ही होगा। अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष चंद्र प्रकाश कुशवाहा ने कि 29 मई को टीईटी अभ्यर्थी अपने हक व अधिकार के लिए लखनऊ में सरकार की ईट से ईट बजा देंगे।
बैठक का संचालन अनुराग मल्ल ने किया। इस अवसर पर दीपक सिंह, सच्चिदानंद मिश्रा, हरेंद्र पुरी, संदीप कुशवाहा, आत्म प्रकाश मिश्रा, रत्नेश त्रिपाठी, विनीता वर्मा, रामाश्रय यादव, अमरदेव सिंह, मनोज मिश्र, श्री प्रकाश तिवारी, यशवंत कुमार, राजीव गुप्ता, रामभगत गुप्ता, राजेश त्रिपाठी, प्रकाश नाथ त्रिपाठी, मानवेन्द्र मिश्रा, नित्यानंद सिंह, बृजेश दूबे, सचिंद्र कुमार दूबे, शालिनी चौधरी, रति शर्मा, रत्नेश कुमार आदि मौजूद थे।

No comments: