BREAKING NEWS

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर शिक्षक भर्ती की तैयारी शुरू ***चुनावी गणित में भावी शिक्षकों पर भी डोरे *** :----

Monday 2 July 2012

टीईटी भर्ती को दी आंदोलन की चेतावनी

UPTET

सहारनपुर : टीईटी (उत्तीर्ण) संघर्ष मोर्चा की बैठक में कहा गया कि यदि सरकार ने भ‌र्त्ती को ठोस पहल नहीं कि तो प्रदेश में बेमियादी उग्र आंदोलन शुरू कर दिया जायेगा।
रविवार को गांधी पार्क में हुई बैठक में अध्यक्ष संजय कुमार ने कहा कि प्रदेश सरकार टीईटी के मामले में ढुलमुल रवैया अपनाए हुए है। यदि सरकार ने वायदे के मुताबिक जल्द ही टीईटी विज्ञापन की शर्त के आधा पर भ‌र्त्ती प्रक्रिया पूरी करने के लिए ठोस कदम नही उठाए तो अभ्यर्थियों का धैर्य जवाब दे सकता है। माह के दूसरे सप्ताह में लखनऊ में धरना-प्रदर्शन किया जायेगा। 20 जुलाई तक भ‌र्त्ती प्रक्रिया शुरू न करने पर अंतिम सप्ताह में लखनऊ सहित पूरे प्रदेश में अनिश्चितकालीन उग्र आंदोलन छेड़ दिया जायेगा जिसके लिए प्रदेश सरकार जिम्मेदार होगी। बैठक में एकमत से निर्णय लिया गया कि अभ्यर्थी पूरी तरह एकजुट है और वे किसी भी चुनौती के मुकाबले को संघर्ष से पीछे नही हटेंगे।
इस दौरा प्रदीप पौडवाल, रूपचंद, सुखपाल सिंह, देवी सिंह, संदीप सैनी, सुधीर कुमार, शशि, कबाड़ी सिंह, अनिल कुमार, विक्रम सिंह, अनिल प्रजापति, मनोज कुमार, सुभाष कुमार, परमाल सिंह, देवेन्द्र कुमार, मांगेराम, सन्नी आदि उपस्थित रहे।

Source- Jagran
2-7-2012

No comments: