BREAKING NEWS

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर शिक्षक भर्ती की तैयारी शुरू ***चुनावी गणित में भावी शिक्षकों पर भी डोरे *** :----

Wednesday 7 November 2012

UTET - टीईटी बेरोजगार नौ को मनाएंगे काला दिवस

UTET - टीईटी बेरोजगार नौ को मनाएंगे काला दिवस


टीईटी बेरोजगार नौ को मनाएंगे काला दिवस
जागरण प्रतिनिधि, रुद्रप्रयाग: विशिष्ट बीटीसी के पद 419 करने को लेकर टीईटी उत्तीर्ण प्रशिक्षित बेरोजगारों का आमरण अनशन 6वें दिन भी जारी रहा। उन्होंने राज्य स्थापना दिवस नौ नवम्बर को काला दिवस मनाने का निर्णय भी लिया गया।
विगत पांच दिनों से सीईओ कार्यालय के सम्मुख आमरण अनशन पर बैठे टीईटी उत्तीर्ण प्रशिक्षित बेरोजगार सुंदर लाल, विजय लाल आर्य व रणजीत लाल का अनशन जारी रहा। धरना स्थल पर हुई सभा में बेरोजगारों ने कहा कि अन्य जिलों की भांति इस जिले में भी विशिष्ट बीटीसी सीटें बढ़ाई जाने चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार रुद्रप्रयाग के बेरोजगारों की उपेक्षा कर रही है।
लोकजनशक्ति पार्टी के जिलाध्यक्ष केएल आगरी, भाजपा नेता राजेश कुंवर समेत कई संगठनों ने समर्थन देते कहा कि संघ की न्यायोचित मांग पर सरकार को शीघ्र उचित कार्रवाई करनी चाहिए। बेरोजगारों ने निर्णय लिया गया कि राज्य स्थापना दिवस नौ नवम्बर को काला दिवस के रुप में मनाने का निर्णय भी लिया है। इस अवसर पर रवीन्द्र डिडियाल, एमएल कोहली, अरुण सेमवाल, अजय नेगी, गोपाल नेगी, ममता नौटियाल, सपना कप्रवान, महेन्द्र नौटियाल, वीर सिंह ने आंदोलन को अपना समर्थन दिया है

Source - Jagran
7-11-2012

No comments: