BREAKING NEWS

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर शिक्षक भर्ती की तैयारी शुरू ***चुनावी गणित में भावी शिक्षकों पर भी डोरे *** :----

Monday 9 April 2012

संघर्ष केलिए तैयार रहें अभ्यर्थी

देवरिया :
टीईटी संघर्ष मोर्चा की बैठक रविवार को टाउनहाल परिसर में आयोजित की गई। बैठक में टीईटी अभ्यर्थियों ने एकजुटता दिखाते हुए साथियों से संघर्ष के लिए तैयार रहने का आह्वान किया।
बैठक को संबोधित करते हुए गोरखनाथ सिंह ने कहा कि वे सभी अभ्यर्थी बधाई के पात्र हैं जिन्होंने नियुक्ति प्रक्रिया के लिए लखनऊ स्थित विधानसभा के समक्ष आमरण अनशन किया। उनके इस अनशन में देवरिया से भी सैकड़ों अभ्यर्थियों ने लखनऊ पहुंचकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।
रघुवंश शुक्ला ने कहा कि टीईटी अभ्यर्थियों को किसी भी हालत में टीईटी के प्राप्ताकों को मेरिट का आधार बना अतिशीघ्र नियुक्ति की जाए, अन्यथा पूरे प्रदेश में एक साथ आंदोलन शुरू किया जाएगा। रूपेश मिश्रा ने कहा कि संगठन को मजबूत करके ही लड़ाई लड़ी जा सकती है। सभी अभ्यर्थी हर प्रकार से मोर्चा को योगदान दें, ताकि न्यायालय से लेकर विधानसभा तक अपनी जीत सुनिश्चित की जा सके। उन्होंने कहा कि हमारी मांग है कि पूर्व विज्ञापन के आधार पर ही नियुक्ति हो
बैठक में प्रमुख रूप से अनुराग, मदन यादव, गौरीशंकर पाठक, प्रियरंजन, अवधेश यादव, राजन मिश्र, मनोज यादव, विकास पाण्डेय, हरेन्द्र पुरी, पद्माकर मणि, चन्द्रभूषण सिंह, अमरदेव सिंह, दीपक सिंह, गौरीनंदन, अरविन्द यादव, रामचन्द्र प्रजापति, शाहिद अली, रामानंद, रघुवंश शुक्ला, अरविन्द मिश्रा, गीता बंसल, घनश्याम, संतोष, आफताब आलम, विनीता, प्रदीप यादव, दुर्गाशरण, विजय सिंह, रतेन्द्र कुमार सिंह, सूर्य प्रकाश शर्मा, जय प्रकाश सिंह, दीनानाथ, मनोज गुप्ता, शचीन्द्र दूबे, जय प्रकाश यादव, देवेन्द्र प्रताप सिंह तथा बेचन चौहान आदि मौजूद थे।

Source: Jagran (8-4-12)

No comments: