BREAKING NEWS

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर शिक्षक भर्ती की तैयारी शुरू ***चुनावी गणित में भावी शिक्षकों पर भी डोरे *** :----

Monday 16 April 2012

टीईटी अभ्यर्थियों में निराशा

इटावा : टीईटी संघर्ष मोर्चा के बैनर तले पक्का तालाब पर कैंडल मार्च निकाला गया। मोर्चा के पदाधिकारियों ने प्रार्थना सभा का आयोजन भी किया और दो टीईटी अभ्यर्थियों की मौत पर श्रद्धांजलि भी अर्पित की।
अध्यक्ष वैभव यादव ने कहा कि टीईटी भर्ती निरस्त होने की खबरों को सुनकर अभ्यर्थियों में निराशा फैल गयी है। बीएड छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष शारिक निसार ने कहा कि सभी बीएड अभ्यर्थियों ने कठिन परिश्रम करके टीईटी परीक्षा उत्तीर्ण की है इसके लिए प्रदेश सरकार को शिक्षक भर्ती के संबंध में उचित निर्णय लेना चाहिए। अतुल श्रीवास्तव, गजेंद्र तिवारी ने सभी से संघर्ष जारी रखने की अपील की। मोहन यादव, शिव शंकर पाण्डेय, विपुल, हरेंद्र प्रताप, विजय ने भी विचार व्यक्त किए।
अभ्यर्थियों ने ज्ञापन दिया
भरथना, अप्र : टीईटी उत्तीर्ण अभ्यर्थियों ने नियुक्ति कराये जाने को लेकर सांसद प्रेमदास कठेरिया को ज्ञापन सौंपा। सांसद ने भरोसा दिया कि उनकी मांगों को वे मुख्यमंत्री तक पहुंचायेंगे।
इससे पहले तिलक रोड पर एक बैठक में अभ्यर्थियों ने टीईटी अभ्यर्थी संत कबीरनगर के आनंद भदौरिया तथा बुलंदशहर के महेंद्र सिंह की मौत पर शोक व्यक्त किया। इन दोनों ने आत्महत्या कर ली। इन अभ्यर्थियों का कहना था कि टीईटी उत्तीर्ण करने के बाद उन्हें जो नौकरी से उम्मीद जगी थी। वर्तमान सरकार उस पर पानी न फेर दे। इसलिए वह लोग ज्ञापन दे रहे हैं। ज्ञापन देने वालों में मो. परवेज, शिवेंद्र यादव आदि प्रमुख थे।
white
whiteSource- Jagran
16-4-2012

No comments: