BREAKING NEWS

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर शिक्षक भर्ती की तैयारी शुरू ***चुनावी गणित में भावी शिक्षकों पर भी डोरे *** :----

Monday 16 July 2012

UPTET- लाठीचार्ज पर भड़के टीईटी अभ्यर्थी, निंदा



लाठीचार्ज पर भड़के टीईटी अभ्यर्थी, निंदा
देवरिया:
उप्र टीईटी उत्तीर्ण संघर्ष मोर्च के तत्वावधान में शनिवार को टीईटी अभ्यर्थियों ने कलेक्ट्रेट परिसर में बैठक की। बैठक के दौरान अभ्यर्थियों ने लखनऊ में टीईटी अभ्यर्थियों पर हुए लाठीचार्ज की घटना पर जहां रोष जताया वहीं घटना की कड़े शब्दों में भ‌र्त्सना की।
बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश संरक्षक गोरखनाथ सिंह ने कहा कि शांतिपूर्ण आंदोलन कर रहे अभ्यर्थियों की संख्या देखकर पुलिस घबरा गई और भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज किया। पुलिस द्वारा निर्दोष अभ्यर्थियों पर की गई इस बर्बरतापूर्ण लाठीचार्ज की जितनी भी निंदा की जाए कम है।
जिला उपाध्यक्ष रघुवंश शुक्ला ने कहा कि सरकार ऐसी कार्रवाई कर अपनी छवि धूमिल कर रही है। राजीत दीक्षित ने कहा कि सरकार मौजूदा विज्ञापन में परिवर्तन किए बिना ही मेरिट के आधार पर टीईटी अभ्यर्थियों की नियुक्ति करें। अमितेश बरनवाल ने कहा कि लखनऊ में गिरफ्तार साथियों की अगर अतिशीघ्र रिहाई नहीं हुई तो मोर्चा पूरे प्रदेश में उग्र आंदोलन करने को बाध्य होगा। जिसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी।
बैठक में प्रमुख रूप से अनुराग मल्ल, ब्रजेश प्रजापति, विकास पांडेय, हरेंद्र, अमरदेव सिंह, संदीप कुशवाहा, अनुपम मद्धेशिया, हरिओम सिंह, योगेंद्र चौरसिया, अमिताभ मिश्र, बालेंदु तिवारी, आत्मा प्रकाश मिश्र, मनोज मिश्र, राजीव गुप्ता, सतीश मिश्र, वसीम अहमद, जय प्रकाश कुशवाहा, आसिफ अहमद, जितेंद्र, दीनानाथ जायसवाल, मदन यादव, राकेश मणि आदि मौजूद थे।

Source- Jagran
14-7-2012

No comments: