BREAKING NEWS

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर शिक्षक भर्ती की तैयारी शुरू ***चुनावी गणित में भावी शिक्षकों पर भी डोरे *** :----

Saturday 14 July 2012

UPTET- टीईटी अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज निंदनीय: बीजेपी

टीईटी अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज निंदनीय: बीजेपी

 

 उत्तर प्रदेश में शिक्षक पात्रता परीक्षा (टीईटी) पास करने वाले अभ्यर्थियों पर गुरुवार देर रात पुलिस द्वारा किए गए लाठी चार्ज की विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कड़ी निंदा की है.

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता राजेंद्र तिवारी ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर कहा कि टीईटी अभ्यर्थियों पर पुलिस की बर्बरता की भाजपा कड़े शब्दों में निंदा करती है. छात्रों पर पुलिस कार्रवाई के लिए राज्य सरकार पूरी तरह जिम्मेदार है.

तिवारी ने कहा कि सपा सरकार आंदोलन कर रहे टीईटी अभ्यर्थियों की मांगों पर विचार करने की बजाय उनके आंदोलन को कुचलने का काम कर रही है, जिसे न्यायसंगत नहीं ठहराया जा सकता.

तिवारी ने कहा कि भाजपा टीईटी अभ्यर्थियों की मांगों का पूरी तरह समर्थन करती है. इस बर्बरतापूर्ण कार्रवाई के लिए जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. प्रदेश में आए दिन पुलिस बल का प्रयोग कर आंदोलनों को कुचलने का प्रयास किया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार अपनी हठधर्मिता को त्याग कर अभ्यर्थियों की मांगें यथाशीघ्र पूरी करे और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करे. भाजपा राज्य सरकार के ऐसे कारनामों का पदार्फाश करते हुए विरोध प्रदर्शन करेगी.

उल्लेखनीय है कि अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे टीईटी अभ्यर्थियों पर गुरुवार देर रात पुलिस ने लाठीचार्ज किया, जिसमें महिलाओं सहित कई लोगों को चोटें आई थीं

 

Source- Aaj Tak

13-7-2012

No comments: