BREAKING NEWS

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर शिक्षक भर्ती की तैयारी शुरू ***चुनावी गणित में भावी शिक्षकों पर भी डोरे *** :----

Monday 20 February 2012

टीईटी उ‌र्त्तीण अभ्यर्थियों ने बनाया संगठन

महराजगंज:
शिक्षक पात्रता परीक्षा पास अभ्यर्थियों ने रविवार को बीआरसी में एकत्र हो संगठन का गठन किया। महेंद्र कुमार वर्मा को जिला अध्यक्ष व बृजेश यादव को जिला उपाध्यक्ष चुना गया।
इसके अलावा राकेश कुमार को जिला सचिव, मदन यादव को जिला मंत्री, चंद्र प्रकाश पटेल को मीडिया प्रभारी का दायित्व दिया गया। साथ ही ब्लाक स्तर पर भी संगठन का गठन हुआ जिसमें सुशील वर्मा को सदर, गोविंद कुमार गुप्ता को निचलौल, मुकेश दुबे को फरेंदा, मनोज भाष्कर को सिसवा, उवधेश जायवाल को परतावल, अनिल कुमार को मिठौरा, सीता राम पटेल को घुघली, रामनरायन को धानी, विजय प्रकाश को नौतनवा का ब्लाक अध्यक्ष बनाया गया।
इस मौके पर महेंद्र कुमार वर्मा ने कहा कि नियुक्ति प्रक्रिया जारी करने के लिए एक साथ प्रदेश व्यापी आंदोलन किया जाएगा। इसके बाद भी मांग पूरी नहीं हुई तो न्यायालय का दरवाजा खटखटाने से भी अभ्यर्थी पीछे नहीं हटेंगे। चंद्र प्रकाश ने कहा कि टीईटी उ‌र्त्तीण लोगों का दुख सुनने वाला कोई नहीं है। इसकी कीमत जिम्मदारों को चुकानी पड़ेगी। गोविंद कुमार ने कहा कि सफलता के लिए संघर्ष जरूरी है।
मौके पर सुशील वर्मा, मनीष कुमा पटेल, राजीव श्रीवास्तव, सीता राम पटेल, राजकुमार पटेल, संजय साहनी, इंदल प्रसाद, हरि प्रकाश, प्रवीण, रामाकांत, जनार्दन सिंह, दयानंद सागर, मनोज, प्रमोद, शेषनाथ, कमलेश, संत कुमार, अतुल नायक, अमित प्रकाश आदि लोग मौजूद रहे।
source- Jagran

No comments: