BREAKING NEWS

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर शिक्षक भर्ती की तैयारी शुरू ***चुनावी गणित में भावी शिक्षकों पर भी डोरे *** :----

Monday, 27 August 2012

PANJAB TET- टीईटी पास बेरोजगारों की मुख्यमंत्री से बैठक आज

टीईटी पास बेरोजगारों की मुख्यमंत्री से बैठक आज


टीईटी पास बेरोजगारों की मुख्यमंत्री से बैठक आज
जागरण प्रतिनिधि, श्री मुक्तसर साहिब
अध्यापक योग्यता परीक्षा (टीईटी) पास बेरोजगार अभ्यर्थियों की एक बैठक रविवार को रेडक्रास भवन में गुरप्रीत सिंह गुरुसर की अध्यक्षता में हुई। बैठक के दौरान पिछले लंबे समय से यूनियन की लटकती आ रही मागों संबंधी विचार-विमर्श किया गया। इस दौरान वक्ताओं ने आशा जताई कि 27 अगस्त को यूनियन की मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के साथ चंडीगढ़ में होनी वाली बैठक में उनकी समस्याओं का समाधान हो जाएगा।
इस अवसर पर विभिन्न वक्ताओं ने कहा कि पंजाब सरकार मास्टर कैडर के 5178 पदों का विज्ञापन शीघ्र जारी करे। शिक्षा विभाग की 3442 व सर्वशिक्षा अभियान के 1273 पदों के लिए काउंसिलिंग पर जा चुके उम्मीदवारों को एक माह के अंदर नियुक्ति पत्र जारी किए जाएं। उन्होंने कहा कि उनकी ये मागें पिछले लंबे समय से लटकती आ रही है और सरकार टालमटोल की नीति अपना रही है। उन्होंने कहा कि जब सरकार ने अध्यापकों के लिए टीईटी पास का मापदंड ही रख दिया तो फिर इस मापदंड में पूरे उतरने वाले अभ्यर्थियों को नौकरी देने में आनाकानी क्यों की जा रही है। वक्ताओं ने 27 अगस्त को मुख्यमंत्री के साथ बैठक में मांगों के हल होने की आशा जताते हुए कहा कि यदि हल ना हुआ तो इसके बाद अगली रणनीति तैयार की जाएगी।
इस मौके पर प्रदीप मित्तल, दीपक वधवा, परमात्मा सिंह चौंतरा, सुरिदर कुमार, नरिदर कुमार, आशा रानी, अनंतदीप व वीना रानी सहित अन्य मौजूद थे।

Source- Jagran
26-8-2012

2 comments:

Mr. PRABHAT DIXIT said...

aap sabhi log TALK NOW par bhi apne vichar de sakte hai thnx.

rakesh kumar said...

G